12 करोड़ की कार से 200 करोड़ के बंगले तक, इन 8 बेशकीमती चीजों के मालिक हैं शाहरुख खान

बॉलिवुड के किंग खान ने साल 2021 में 56वा जन्मदिन को सिलेब्रेट किया है। बॉलीवुड में शाहरुख़ को किंग खान, बॉलीवुड ऑफ रोमांस, बादशाह खान जैसे नामो से चर्चित है। शाहरुख़ खान देश ही नही बल्कि दुनिया के बड़े स्टार्स में भी गिने जाते है। भारत के बाहर भी उनकी गजब को लोकप्रिय ता है।

शाहरुख़ खान ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए भी फेमस है।आइये जानते है शाहरुख़ खन की 7 बेहद मंहगी चीजों के भी मालिक है। 1.उनके पास 600 करोड़ रूपए की ब्रांड वेल्यू वाली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के भी मालिक

है। ..2.शाहरुख खान के पास 12करोड़ रुपए की बुगाटी वेरॉन कार भी मौजूद है। 3. सेंट्रल लन्दम के पाश एरिया पार्क लेने पर करीब 172 करोड़ रुपए का भी बंगला है। 4. दुबई के बहुचर्चित पाम जुमेरा में करीब 110 करोड़ रुपए का एक विला भी मौजूद

है।..5. 500 करोड़ रुपए के ज्यादा से एनुअल।टर्नओवर वाली कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भी मौजूद है। 6. शाहरुख़ खान के पास करीब 4 करोड़ की कीमत की कस्टर्ड माइड वैनिटी वैन भी मौजूद है। 7. उनके पास करीब 200 करोड़ रुपए का मन्नत बंगला भी मौजूद है।

आपको बता दे कि किंग खान के बेटे आ’र्यन खन को ड्रग्स केस में गि’रफ्ता’र किया गया था जिसे बीते दिनों ही जमा’नत भी हुई है। आर्यन के जमा’नत होने पर उनके कई फेन्स और बॉ’लीवुड में भी कई सिता’रों ने उनको बधाई भी दी है।

Leave a Comment