शाहरुख खान को स्टार बना खुद ‘गुमनामी’ में रहा यह एक्टर, किंग खान बोले- जो हूं उनकी वजह से

आज शाहरुख खान एक बार फिर पठान फिल्म को लेकर चर्चा में है। शाहरुख खान भले ही अब पहले से कम फिल्मो में नजर आते हो लेकिन उनकी गिनती आज भी कई बड़े स्तरों में गिनी जाती ह।आज वह जिस मुकाम पर है वहां तक पहुँचने में उन्हें काफी ज्यादा मशक्कते भी करनी पड़ी है।

वह बहुत ही ज्यादा खुशनसीब है कि क्योकि जहां एक नामी एक्ट्रेज़ ने उन्हें फिल्मो में लॉन्च किया तो वही एक एक्टर को उन्हीने सुपरस्टार भी बना दिया। खुद गुमनाम हो गए। लेकिन स्टार बनने के बाद भी आज भी शाहरुख खान उनका नाम लेना नह भूलते है। शाहरुख खान आज यक कास्टारडम का क्रेडिट उनको ही देते भी रहे है।

आज हम आपको ऐसे शख्सियत के बारे में बताने वाले है।जिनका नाम अरमान कोहली है। शाहरुख खान ने साल 1998 में टीवी से अपनी एक्टिंग के करियर की शुरुआत भी की थी। उन्होंने फौजी,सर्कल,वगके की दुनिया और उम्मीद से कुछ टीवी सीरियल्स किए और फिर फिल्मो का रुख दिया।

शाहरुख खान की दीवाना फ़िल्म सेडेब्यु भी की थी। उनकी यह फ़िल्म block ब्लास्टर भी रही और इसने रातोंरात शाहरुख खान को स्टार भी बना दिया था। इस फ़िल्म में उनकी दिव्य भारती संग जोड़ी को खूब ज्यादा पसंद भी किया था। शाहरुख खान को दीवाना

फ़िल्म अरमान कोहली की बदौलत ही मिली थी। दरअसल दीवाना फ़िल्म के लिए सबसे पहले अरमान कोहली को साइन किया गया था।बतादे कि साल 2016 में यादों की बारात शो में शाहरुख खान ने अपने स्टारडम और अरमान कोहली के योगड़ब के बारे में बताते हुए कहा था कि आज मैं जो भी हूँ इसकेलिए सिर्फ अरमान कोहली ही जिम्मेदार है

Leave a Comment