सानिया मिस्त्री:हिजाब पहनने वाली रैपर,जिन्हें ‘गली गर्ल’ कहते है गरीबी से जूझते हुए कायम की सफलता की मिसाल….

कलर्स टीवी की रॉयलिटी शो लोगो को खूबपसन्द आ रहा है। हुनरबाज की शुरुआत 28 जनवरी से हुई है। शो को शुरू हुए अभी ज्यादा वक्त भी नही हुआ है। लेकिन एक लंबे समय से चल रहे पुराने शोज पर भारी पड़ रहा है।

हुनरबाज देसग के कोने कोने और खासकर छोटी छोटी जगहों से लोग अपना हुनर दिखा रहे है। चैनल ने हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो को शेयर किया है। जिसमे एक ऑटो ड्राइवर की बेटी अपने रैपर से जेजेस जो इम्प्रेस करती हुई नजर आई है।

एशिया न्यूज़ हिन्दी के मुताबिक बया दे कि इस लकडी का नाम सानिया मिस्त्री है। सानिया की उम्र ज्यादा महि है लेकिन जब उन्होंने रैपर शुरू किया तो उसे देखकर जज मिथुन चक्रवर्ती भी बहुत ही ज्यादा इम्रेप्स हुए। मिथुन दा ने सानिया की तारीफ करते हुए कहा कि उनके गाने के बोल बिल्कुल मेरे दिल मे जा बसे है।

मिथुन ने अपनी तारीफ को सुनकर सानिया भी बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गई। बता दे कि सानिया उपु के बस्ती जिले की रहने वाली है। सानिया के पिता ऑटो चलाते है।

बीबीसी को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सानिया ने हिजाब पर चल रहे विवाद को लेकर कहती है किजहाँ तक हिजाब का सवाल है कि तो धर्म मे हिजाब को एकर कुछ दिशा निर्देश दिए है। इसलिए इस विवाद पर नही करना चाहिए बल्कि एक।दूसरे को धर्मिक मान्यताओं को सम्मान करना चाहिए।

Leave a Comment