यह है दुबई का सबसे अमीर बच्चा, चलते फिरते खरीद लेता है फरारी, सलमान खान से है यह नाता

वैसे अगर बात की जाए दुनिया मे सबसे ज्यादा पैसा किस देश के पास है हमारे मन मे दुबई का नम आता है। उसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर दुबई के रईसों जादो की फ़ोटो और वीडियो देखी होगी कि किस तरह से वह लोग पैसे को कैसे उड़ाते है।

एक ऐसाही बच्चा जो दुबई में रहता है सिर्फ वह दुबई का ही नही बल्कि पूरी दुनिया का सबसे अमीर बच्चो में से भी गिना जाता है। जिस बच्चे की हम बात कर रहे है उसका नाम Rashed Belhasa यह दुबई के उन जाने माने सितारों में से एक भी है। दुबई में Rashed के पिता

saidAhmed Balhasa है जो दुबई के सबसे मशहूर बिजनेसमैन है। राशीद एक महीने में $30 Million भी कमाते है।इनकी पूरी की पूरी इनकम ही सॉर्स ऑफ youtube पर निर्भर है। दरअसल राशीद यूट्यूब पर अपनो फ़िल्म मनी फिक्स नाम का एक यूट्यूब चैनल भी बनाए हुए है।

इस चैनल से वह अपने लाइफ स्टाइल से जुड़े वीडियो भी अपलोड करते ह। राशीद के फैन्स उनके वीडियो का बेसब्री से भी इंतजार भी करते है। राशीद के यूट्यूब चैनल पर 3 मिलियनसेभी ज्यादा सब्सक्राइब भी हो चुके है। वही राशीद के इंस्ट्राग्राम पर राशीद के

2 मिलियन के ऊपर फॉलोवर्स भी हो चुके है। उनकी वीडियो में महंगी से महंगी गाड़ी देखने को भी मिलती है। बडे से बड़े सुपर स्टार भी दुबई के राशीद से जरूर मिलते है। बॉलीवुड के खान भी राशीद से जाकर भी मिलते है।

Leave a Comment