आपके पास भी 2 रु का यह सिक्का तो आपको तुरंत मिलेंगे पूरे 5 लाख रु, जानें कैसे

अगर आप बिना कुछ कहे जल्दी ही अमीर बनना चाहते है तो अभी आपके पास बहुत ही शानदार मौका भी है। अगर आपके पास पुराने सिक्को का कलेकशन है तो रातो रात लखपति भी बन सकते हो।

दरअसल जब चीजे पुरानी हो जाती है तो वो एंटीक श्रेणी में भी आ जाती है। ऐसी ही एंटीक चीजो की इंटरनेशनल मार्किट में बहुत ही ज्यादा डिमांड भी होती है। उन्हें देने वालो का काफी ज्यादा पैसा भी मिलता है। आज हम आपको ऐसे हु सिक्को के बारे में बताने वाले है।

जिसे बेचकर आम मोटी रकम भी कमा सकते हो।2 रुपए के सिक्कों की आज के जमाने मे कोई डिमांड भी नही है फिर भी यह सिक्का आपको बहुत ही ज्यादा मालदार बना सकता है। 2 रुपए का यह सिक्का सन 1994 का है। इस सिक्के के पीछे भारत देश का झंडा भी बना हुआ है।

क्विकर वेबसाइट पर इन रेयर सिक्को की कीमत 5 लाख रूपर भी लगाई जा सकती है। वही आजदी से पहले क्वीन विक्टोरिया के एक रुपए के सिल्वर के सिक्जे की कीमत 2 लाख रुपए है। इसी तरह जॉर्ज वी किंग एम्परर 1918 के एक रुपए के ब्रिटिश सिक्के की कीमत 9 लाख रुपए तक भी लगाई गई है।

आपको बता दे कि इस तरह के सिक्के क्विकर वेबसाइट पर भी बेचे जा सकते है। हालांकि यह बात सेलर और बायर के बीच है वह कितने पैसों में राजी होते है। इन सिक्को की काफी ज्यादा डिमांड भी है।

Leave a Comment