MashaAllah:- बाज़ारों में हिजाब और बुर्के की खरीददारी में बढ़ी तेजी, देखिए 1 दिन में ….

पिछले दिनों शुरू हुआ हिजाब विवाद अब पूरे देश मे इसकी जड़ें पकड़ता जा रहा है। कर्नाटक सस्कूल से शुरू हुआ हिज़ाब विबाद का असर अब पूरे देश में साफ तौर पर नजर आ रहा है।

खासकर महारस्त्र से लेकर बड़े स्तर पर आंदोलन भी हुए है। जो मुस्लिम महिलाए पहले हिजाब नही पहनती थी। वह अब विवाद के बाद हिजाबी को तवज्जो देने लगी है। हिजाब की बढ़ती डिमांड को लेकर बाजारों में हिजाबी और बुर्के की खरीदारी में उछाल देखने को मिला है।

मुम्बई के मदनपुरा इलाके के हिज़ाब और बुर्के बाजार में दुकानों में आज कल भारी भीड़ देखी जा रही है। दुकानदारों का कहना है कि कब से कर्नाटक में हिजाब का विवाद बढ़ा है।

हिजाब और बुर्के की खरीदारों में उछाल आया है। पिछले सिर लड़कियों की अम्मी और बहने बुर्की या हिज़ाब लेटी है। अब तो मुस्कान के समर्थन में खुद कई कॉलेज और स्कूल के ग्रुप की लड़कियां आकर हिजाब खरीद रही है।

आपको बता दे कि कर्नाटक के उडप्पी में मुस्कान ने जय श्री राम के नारों के सामने इसका जवाब अल्लाह अकबर से दिया। हिजाबी को पहने हुए मुस्कान जब से चर्चा में बनी हुई है।

मुम्बई के मदनपुरा इलाके में हिजाब की कई बड़ी बड़ी दुकानें है। जहां सालो से बुर्के और हिजाबी बेचे जाते है। यहां से दुकानदारों का कहना है कि जो दर्जी यहां 7सालो से हिज़ाब और बुर्के सिल रहे है। उनका कहना है कि अब महिलाओ के साथ साथ कॉलेज की लड़कियां आ रही है। हिजाबी सिल्वा रही है।

Leave a Comment