दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर थॉमस ने किया इस्लाम कबूल, कहा- Allah ने .

इस्लाम कुबूल करने वालो का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस्लाम धर्म को काफी ज्यादा मान्यता मिल रही है।मुस्लिम समुदाय में बीते दिनों बाद ही रमजान के महीना शुरू होने वाले है। इससे पहले ही इस्लाम धर्म।को कुबूल करने वालो का सिलसिला बढ़ता जा रहा है।

हाल ही में घाना के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी थॉमस पार्ट ने इस्लाम धर्म को कुबूल करने के बाद में बताया है। जो आर्सेनल फुटबॉल क्लब के लि खेलते है।

लंदन में शरिया विज्ञान के इमाम, उपनिदेशक और शोधकर्ता शेख मोहम्मद अल अजहरी ने घोषणा की है कि उन्होंने इस्लाम धर्म।को कुबूल कर लिया है।आर्सेनल मिडफील्ड 2020 में स्पेन के एटलिटियो मेड्रिड से इंग्लिश क्लब में शामिल हुए थे।

उन्हें हाल ही में फरवरी के महिनी में आर्सेनल प्लेयर ऑफ द मंथन का पुरुकार को जीता है।वर्तमान में वह नाइजीरिया के खिलाफ साल 2022 में विश्व कप क्वालीफायर के प्लेऑफ चरन में घाना की राष्ट्रीय टीम में शामिल होने की तैयारी में लजे हुए है। जो हाल ही में 25 और 29 मार्च को खेला जाएगा।

बता दे कि इससे पहले पूर्व डच फुटबॉल और ऐसी मिलान के दिग्गज क्लेरेंस सीदर्फ़ की इस्लाम धर्म की घोषणा करने के बाद इनकी खबर आई है।

Leave a Comment