डच फुटबॉल चैम्पियन मशहूर क्लेरेंस सिडार्फ ने अपनाना इस्लाम धर्म….

इस्लाम धर्म अपनाने वाले का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।भारत समेत दुनीयभर के कई हस्तियों ने इस्लाम धर्म को कुबूल किया है। हाल ही में डच फुटबॉल के दिग्गज क्लेरेंस सिदर्फ़ ने इस बात की घोषणा की है कि उन्होंने इस्लाम धर्म को कुबूल कर लिया है। 45 वर्षीय इस खिलाड़ी ने बीते दीनी ही अपने आधिकारिक इंस्त्रगर्म अकाउंट से कहा है।

सीडॉर्फ ने कहा: “मुस्लिम परिवार में शामिल होने के जश्न में सभी अच्छे मैसेज के लिए सभी लोगो को बहुत बहुत शुक्रिया हो। मैं दुनिया भर के सभी भाइयों और बहनों, खासकर के मेरी प्यारी सोफिया, जिन्होंने मुझे और अधिक सिखाया है।

इस्लाम के अर्थ को गहराई से समझें। मैंने अपना नाम नहीं बदला है और अपने माता-पिता, क्लेरेंस सीडॉर्फ द्वारा दिए गए नाम के अनुसार अपना नाम जारी रखूंगा!

क्लेरेंस सीडॉर्फ ने अपने उल्लेखनीय करियर के दौरान अजाक्स, रियल मैड्रिड, इंटर मिलान और एसी मिलान सहित कई बड़े-नाम वाले क्लबों के लिए खेला।

पूर्व डच मिडफील्डर ने चार यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब जीते (1995 में अजाक्स के साथ, 1998 में रियल मैड्रिड के साथ, 2003 और 2007 में एसी मिलान के साथ), 1997 में रियल मैड्रिड के साथ एक ला लीगा खिताब और 2004 में एसी मिलान के साथ दो सीरी ए खिताब जीते। 2011 अपने करियर के माध्यम से।

Leave a Comment