आयशा टाकिया ने बॉलीवुड छोड़ कुबूल किया था इस्लाम धर्म, एक शख्स की वजह से छोड़ दी फिल्मों में एक्टिंग

ऐसे तो इ’स्लाम कु’बूल करने वालो का सिलसिला लगातार ही जारी रहा है। बॉलीबुड एक्ट्रेस ने इ’स्ला’म धर्म को कुबूल किया है। इसी कड़ी में फ़िल्म वांटेड में नजर आई सलमान खान के साथ नजर आई एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने इस्लाम कुबूल किया था।

आयशा ने फ़िल्म द वंडर कारसे बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम भी किया। उनको खास कामयाबी नही मिली।इसके बाद उन्होंने साल 2009 में आयशा ने वनटेड फ़िल्म में नजर आई। यह फ़िल्म काफी ज्यादा सुपरहिट भी हुई।

बॉलीवुड की वांटेड गर्ल आयशा फिलहाल फिल्मों से दूर है। उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैअपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया ह। उनकी गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपरस्टार एक्ट्रेस में शुमार है। उन्होने बहुत ही कम समय मे अपनी अलग पहचान बनाई है। हिन्दू परिवार में जन्मी आयशा अब मूसली। बन चुकी है।

उन्होंने साल 2009 में अपने दोस्त फरहान आजमी से निकाह करनी पहले इस्लाम धर्म को कुबूल कर लिया था। यहां तक कि उनकी शादी भी हिन्दू रीतिरिवाजों से न होकर मुस्लिम रिवाजो से हुई।

इनका एक 8साल का बेटा है। जिसका नाम मिकाइल है।आयशा अक्सर ही अपने इंस्ट्राग्राम पर बेये के साथ फोटोज शेयर करती रहती है।

आयशा की फ़िल्म उनकी शादी के बाद रिलीज हुई थी। आयध नेटॉलीवुड की फ़िल्मसुपर के लिए भी फ़िल्फेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता है। वो छोटे पर्दे पर टीवी रियलिटी शो सुरक्षेत्र में होस्टिंग करती हुई नजर आई है।

आयशा फिलहाल अपने पति के साथ बिजनेस में हाथ बटा रही है। वहगोवा में बुटीक होटल डिजाइनिंग का कामआइस ने हिसम्भाल रखा है।

Leave a Comment