कोरिआई अभिनेत्री और उनके भाई ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, कहा- उन्हें अल्लाह की ओर से…..

इ’स्लाम कुबूल करने वालो का सिलसिला भी लगातार जारी है। हाल ही में मशहूर कोरियाई अदाकारा और मॉडल अयाना मून ने इ’स्ला’म को कुबू’ल कर लिया है। उन्होंने इ’स्ला’म भी अपनाया है उनके भाई जिनका नाम अयाना मून है उसने भी इ’स्ला’म को कुबू’ल किया है।

वह लोकप्रिय कोरि’याई इंस्ट्राग्राम इं’फ्लूअर्स भी ह। वो दुनिया भर में सबके कम उम्र के सफल और नव मु’स्लि’म भी है। उन दोनों ने इस अनोखे अंदाज को और ज्यादा निखारा भी है। अभिनेत्री के भाई ने महज 16 साल की उम्र में इस कारनामे को किया है।

फिलहाल वो एक मु’स्लिम मॉडल के रूप में भी काम कर रही है। इसके अलावा वो इंडोने’शिया के एक मशहूर ब्रांड को इंडोसर्स भी कर रही है। वह आपने परिवार में सबसे कम उम्र की इ’स्ला’म कु’बूल को करने वाली भी बन गई है।

उन्होंने बताया है कि वो पहले अमेरिका को जानती थी लेकिन उन्होंने इसके बाद इंटर’नेट की मदद से इ’स्ला’म ध’र्म के बारे में भी जानना शुरू किया। काबुल में उनका जन्म 28 दिसम्बर 1995 को दक्षिण कोरिया में हुआ था। वो पहले एक मशूर मॉडल थी। अब वह को’रियाई हि’जाब भी पहनती है।

उन्हें कोरियाई हि’जाब के रूप में भी जाना जाता है।अनाया की इंस्ट्रा’ग्राम पर भी कई जबर द’स्त की फॉ’लोविंग है। उनके लगभग 3 मिलयन फॉलोवर्स है।इसके अलावा उनको मलेशिया, इंडोनेशिया और कोरिया के लोग सबसे ज्यादा फॉलो भी करते हैं। अब उन्हें कई लोग मुबारकबाद भी दे रहे है।

Leave a Comment