साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू ने कुरआन शरीफ के बारे में कही ऐसी बात, किसी को नही हुआ यकीन

साउथ इंडस्ट्री की बात की जाए तो सबसे बड़ा नाम महेश बाबू का आता है। महेश बाबू मेगास्टार के बारे में जाने जाते है। महेश बाबू के करोड़ो चाहने वाले है।

उन्होंने एक से बढ़कर  एक फिल्में दी है। महेश बाबू एक भारतीय तेलगु फ़िल्म अभिनेता है। महेश बाबू की एक्टिंग और डैशिंग लुक का बच्चा बच्चा दीवाना है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1975 में एक बाल कलाकार के रुप में की थी।

उन्हें एक बाल कलाकार के रुप में 8 फिल्मो में देखा जाता है। साल 1999 में उन्हें राजकुमारुदु में मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया। उन्हें राजकीय नन्दी पुरुकार से सम्मानित किया गया है।

महेश बाबू का एक बयान काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने क़ुरआन और पैगम्बर मोहम्मद सल्लहुअलैहि वस्सलाम को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि पैगम्बर मोहम्मद हमेशा लोगो को अच्छा सन्देश ही देते है।

  उन्होंने आगे कहा कि लोग क़ुरआन के बारे में कहते है लेकिन इसमें कभी भी गलत और नाजायज बात को नही लिखा है बल्कि क़ुरआन में अच्छी और मदद करने  की बात कही गई है।

हाल ही में उन्होंने इस्लाम धर्म की  तारीफ की है। आज जब लोग इस्लाम को आतंक से जोड़ रहे है। उन्हें हमारे इस्लाम और हमारे नबी के बारे में कुछ नही पता है। हमारे नबी ने कभी किसी के साथ मे कोई गलत बर्ताव नही किया है।

Leave a Comment